Akshay Kumar, Tiger Shroff’s Biggest Action Entertainer, 400Cr Done

Meri Jivani
By -
0

Akshay Kumar, Tiger Shroff’s ‘biggest action entertainer’ Bade Miyan Chote Miyan to release on Christmas next year


बी-टाउन के दो एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। निर्माताओं ने आज, 8 फरवरी को फिल्म के पहले लुक का अनावरण किया और रिलीज की तारीख की घोषणा की। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। 

ali abaz zafer, shroff, akshay kumar, bade miya chote miya


अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े मिया छोटे मिया की पहली झलक साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जिस साल आपने इस दुनिया में डेब्यू किया, मैंने फिल्मों में डेब्यू किया। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन! @tigerjackieshroff #BadeMiyanChoteMiyan क्रिसमस 2023 


इगर श्रॉफ ने भी यही वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया लेकिन एक अलग कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, "डबल एक्शन, डबल धमाका !! रेडी बडे @अक्षयकुमार अक्षयकुमार तो खिलाडिय़ों की तरह दिखें हीरोपंती? आप सभी को पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एंटरटेनर #BadeMiyanChoteMiyan (sic)।"


फिल्म पहली बार महान और नौसिखिया एक्शन नायकों को एकजुट कर रही है, जिससे फिल्म देखने के लिए फिल्म प्रेमी उत्साहित हो गए हैं। यह जोड़ी क्रिसमस 2023 पर बॉक्स-ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।


फिल्म के बारे में बात करते हुए, वाशु ने कहा, "'यह मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह दो दिग्गजों अमित जी और गोविंदा को एक साथ लाया और मेरे पसंदीदा डेविड जी द्वारा निर्देशित किया गया था। मेरे छोटे मियां जैकी को अली के साथ उस जादू को फिर से देखना खुशी की बात है। अब्बास जफर जिनके पास फिल्म के लिए एक शानदार दृष्टि है। मैं 2023 में दर्शकों की एक नई पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हमारे बड़े मियां और छोटे मियां बनने के लिए बहुत विनम्र हूं। "


इस बीच, खबरें आ रही हैं कि निर्माताओं ने फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया है। हालांकि फैन्स को आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। बड़े मियां छोटे मियां क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।


कैसे होगा Box Office 

जैसा की लगातार अक्षय कुमार बॉक्स ऑफ़िस किंग मेकर बन रहे हैं , उनकी हर फ़िल्म 200 cr के बजट को टच कर रही वही टाइगर श्रॉफ़ भी बैक टू बैक हिट्स दे रहे है दोनों ही एक्शन स्टार है, और वही फिल्म के डायरेक्टर एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं। अनुमानित है की यह फिल्म वॉर जैसी फिल्म से भी अधिक हाई होगी , और यह फिल्म सम्भवत 400cr + आसानी से कर लेगी।  

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!