Akshay Kumar Ki Film Remake Ko Lekar Public Main Bawaal ?

Meri Jivani
By -
0
Akshay Kumar ने तोडा अपने FANS  का दिल ?

Akshay Kumar की फ़िल्म बच्चन पांडे को लेकर कुछ लोगो के बीच मे उत्साह है तो कुछ लोगो के मन मे सावल, ओर यह सवाल होना लाज़मी भी है, की अक्षय कुमार एक मात्र बॉलीवुड के मेगा स्टार है जिनका एरा सबसे लंबा चला है, ओर यही नही, अक्षय कुमार लोगो के बीच में दिनों दिन ओर भी अधिक लोकप्रिय हुवे है ओर इतने अधिक प्रसंसको के चलते अक्षय कुमार रीमेक बनाये तो यह कुछ प्रसंसक को पसंद ना आये, ऐसा होना ही था।

akshay kumar, akshay kumar movies, upcoming movie, 2022, bollywood


बॉलीवुड में अधिकतम फ़िल्म रिमके बन रही है और इसी कारण बॉलीवुड की वैल्यू गिर रही है, बॉलीवुड में ओरिजनल कंटेंट अब बहुत कम देखने को मिलता है और जब मेगा स्टार भी रिमके की ओर जाने लगे तो बॉलीवुड का स्तर कम होता चला जायेगा। यही बात इन दिनों जनता को पसंद नही आ रही कि उनका पसंदीदा स्टार रिमके फिल्मे करे. 

 बॉलीवुड का स्तर इन दिनों बहुत कम लोकप्रिय हुआ है जिनके अनेक कारण है, किन्तु इस में से एक कारण यह भी है की अब बॉलीवुड में ओरिजनल कंटेंट बहुत कम रह गया है, Bollywood की अधिकतम फिल्मे साउथ फिल्मो की रीमेक बन रही है, और कुछ फिल्में पुराणी फिल्मो की रीमेक बनती है। कुछ फिल्मे जो बायोपिक बनती है उन्हें छोड़ अब बॉलीवुड में पहले जैसी बात नहीं रही है।


Akshay Kumar एक मात्र अभीनेता :

अक्षय कुमार एक मात्र अभी नेता है जिन्होंने हर जॉनर की फिल्मो को आजमाया है, और ना केवल आजमाया है बल्कि वह फिल्मे सफल साबित हुई है। जिनके चलते अक्षय कुमार ने बॉलीवुड मैं अपनी एक नया मुकाम असली किया है। और अक्षय कुमार को लोग अब यही स्टाइल पसंद करने लगे है. इसी वजह से अक्षय कुमार के प्रसंसक हर बार कुछ नया चाहते हैं. 

Akshay Kumar का एक्शन अवतार और ड्रामा कॉमेड्यन अवतार प्रसंसको को सर्वधिक पसंद आता है, और बचन पांडेय मैं यह दोनों अवतार एक साथ देखने को मिलेगा, लेकिन बीएस चिंता इस बात की है की लोग रीमेक के चलते बच्चन पांडेय को कितना सनेह दे पाए। वैसे तो प्रसंसक अक्षय के इस अवतार से उत्सुक है किन्तु बॉलीवुड की निरंतर रीमेक फिल्मे लोग देखना अब कम कर रहे है, और ओरिजनल कंटेंट की और यानी साउथ फिल्मो की और अधिक जा रहे है। 
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!